jacqueline fernandez ko mumbai airport par bharat chodne par roka gya

Jacqueline Fernandez को मुंबई एयरपोर्ट  पर देश से बाहर जाते वक्त रोक लिया गया है. 200 करोड़ रुपये के वसूली केस में जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी ईडी की चार्जशीट में शामिल है. ईडी के सूत्रों के अनुसार, वसूली केस के मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये के महंगे तोहफे दिए थे.

इसमें लग्जरी गाड़ी, घोड़े और अन्य महंगे सामान शामिल हैं. गौरतलब है कि दिल्ली की तिहाड़ जेल से 200 करोड़ रुपये की वसूली के केस में ईडी ने शनिवार को ही चार्जशीट दाखिल की थी. कस्टम अधिकारियों ने ईडी के लुकआउट सर्कुलर के आधार पर 36 साल की अभिनेत्री को हवाई अड्डे पर रोका.

जांच एजेंसी के अधिकारी मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचे और उनको यात्रा की अनुमति नहीं दी और जैकलीन फर्नांडिस को देश में ही रहने के लिए कहा गया है, क्योंकि उन्हें जांच में शामिल होना पड़ सकता है. कहा जा रहा है कि जैकलीन या तो दुबई या मस्कट जा रही थीं. उन्हें रोके जाने के बाद शाम करीब छह बजे वह हवाई अड्डे से चली गईं.

jacqueline fernandez
jacqueline fernandez

स केस में ईडी ने मनी लाड्रिंग के तहत आरोपपत्र दाखिल किए थे. ईडी सूत्रों का कहना है, चार्जशीट में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का भी उल्लेख है. इन अभिनेत्रियों के बयान भी आरोपपत्र में शामिल किए गए हैं.

ईडी सूत्रों का कहना है कि सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन ने जनवरी 2021 से एक दूसरे से बात करना शुरू की थी. सूत्रों के अनुसार, सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस को दस करोड़ रुपये से ज्यादा के महंगे गिफ्ट भेजे थे.

महंगे गिफ्ट में गहने, डायमंड ज्वेलरी सेट, क्रॉकरी, 4 फारसी बिल्लियां (एक बिल्ली की करीब 9 लाख रुपये) और 52 लाख रुपये का घोड़ा भी शामिल है. सुकेश ने जैकलीन के भाई बहनों को भी मोटी रकम भेजी थी.

सुकेश चंद्रशेखर जब तिहाड़ जेल में था तो वहीं से बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन से मोबाइल पर बात करता था. सुकेश ने जमानत पर बाहर आने के बाद चेन्नई के लिए चार्टर्ड फ्लाइट बुक की थी. उसने जैकलीन के लिए मुंबई से दिल्ली एक चार्टर्ड फ्लाइट भी बुक की थी.

सुकेश और जैकलीन चेन्नई के एक होटल में रुके भी थे. सुकेश ने निजी विमान में हवाई यात्रा के लिए लगभग आठ करोड़ रुपये खर्च किए थे, जब वह बेल पर जेल से बाहर था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.