अगर हॉरर फिल्में देखने का है शौक तो हो जाओ रेडी, ये कॉम्पनी दे रही फिल्म देखने पर 95000 का इनाम

अगर आप फिल्मी कीड़े है ओर आपको  डरावनी फिल्में देखना पसंद है तो आपके पास बड़ी राशि जीतने का एक अच्छा मौका है. दरअसल, एक अमेरिकी कंपनी आपको अक्टूबर में 13 डरावनी फिल्में देखने पर 95,000 रुपये देगी.

horror movies
horror movies

दरअसल FinanceBuzz कंपनी ‘हॉरर मूवी हार्ट रेट एनालिस्ट’ टाइटल वाले व्यक्ति को काम पर रखना चाहती है. इस व्यक्ति का काम अब तक की सबसे डरावनी फिल्मों में से 13 फिल्मों को देखना होगा.

कॉम्पनी ने अपनी प्रेस मीट मे कहा है की इस काम पर रखे गए व्यक्ति की हार्ट बीट को फिटबिट से रिकॉर्ड किया जाएगा. इस काम के जरिए असल में ये पता लगाना है कि क्या फिल्म के बजट का दर्शकों पर खास असर पड़ता है या नहीं.

कंपनी की रिलीज में कहा गया, आने वाले डरावने सीजन के सम्मान में FinanceBuzz में हम ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या बड़े बजट वाली डरावनी फिल्में कम बजट वाली फिल्मों की तुलना में अधिक डरावनी होती हैं या नहीं.

INSIDIOUS
INSIDIOUS

ये है वो 13 फ़िल्मे जिन्हे देख कर आपको मिलेंगे 95 हजार रुपए

सॉ, एमिटीविले हॉरर, ए क्वाइट प्लेस, ए क्वाइट प्लेस पार्ट 2, कैंडीमैन, इंसिडियस, द ब्लेयर विच प्रोजेक्ट, सिनिस्टर, गेट आउट, द पर्ज, हैलोवीन (2018), पैरानॉर्मल एक्टिविटी, एनाबेले

इस ऑफर को पाने के लिए ये करना होगा

कंपनी की रिलीज में कहा गया है कि लोग कंपनी की वेबसाइट पर 26 सितंबर 2021 की मध्यरात्रि तक आवदेन कर सकते हैं. चुने गए उम्मीदवार का चयन एक अक्टूबर 2021 तक किया जाएगा और ईमेल के जरिए उनसे संपर्क किया जाएगा.

इसमें कहा गया कि चार अक्टूबर 2021 तक फिटबिट को भेजा जाएगा. इसके बाद उम्मीदवार के पास 9 अक्टूबर 2021 से 18 अक्टूबर 2021 तक फिल्म देखने और असाइनमेंट को खत्म करने का समय होगा.

Share Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *