जल्द रिलीज़ होने वाली हैं ये फ़िल्में जिनकी कहानी ही नहीं, स्टारकास्ट भी है धांसू

कोरोना के चलते कई बड़ी फ़िल्मे रुकी हुई है पर अब सब नॉर्मल होता देख बड़ी फ़िल्मे सिनेमा में बवाल काटने को तैयार है आज हम आपको ऐसी ही फिल्मों के बारे बताने जा रहे है जिनकी कहानी ही नहीं, स्टारकास्ट भी है धांसू

 गंगूबाई काठियावाड़ी

 गंगूबाई काठियावाड़ी
गंगूबाई काठियावाड़ी

संजय लीला भंसाली की इस फ़िल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में दिखाई देंगी. इसकी स्टोरी शक्तिशाली और विवादास्पद महिला गंगूबाई के जीवन पर आधारित है, जिसे 60 के दशक में कमाठीपुरा की मैडम कहा जाता था.

लाल सिंह चड्ढा 

लाल सिंह चड्ढा
लाल सिंह चड्ढा

ये फिल्म Forrest Gump की ये हिंदी रीमेक है, जिसमें आमिर ख़ान लीड रोल में हैं. इसमें करीना कपूर ख़ान भी हैं और इसका निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं. ये इस साल के आख़िर तक रिलीज़ हो सकती है.

KGF-2

KGF-2
KGF-2

KGF का दूसरा पार्ट भी रिलीज़ होने को तैयार है. इसमें बॉलीवुड स्टार संजय दत्त विलेन के किरदार में दिखेंगे.

RRR 

RRR
RRR

‘बाहुबली’ फ़ेम डायरेक्टर एस. एस. राजामौली की ये मोस्ट अवेटेड फ़िल्म है. इसमें जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट, राम चरण, अजय देवगन जैसे स्टार्स हैं.

सरदार उधम सिंह

सरदार उधम सिंह
सरदार उधम सिंह

विक्की कौशल इस मूवी में स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम सिंह के किरदार में नज़र आएंगे. Michael O’Dwyer की हत्या कर उधम सिंह ने ही जलियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लिया था.

सर्कस

सर्कस
सर्कस

Cirkus को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं. इसमें रणवीर सिंह का डबल रोल होगा. वरुण शर्मा, सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, जैकलीन फ़र्नांडीज और पूजा हेगड़े जैसे स्टार्स भी हैं

Share Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *