durga puja in kolkata

बवाल भारती मीडिया और सिग्नेचर विजन प्रोडक्शन के बैनर तले इस वर्ष भी शारद एफर्टस अवॉर्ड्स 2022 दुर्गा पूजा में अवार्ड का आयोजन किया गया अलग-अलग आयोजकों और पूजा समितियों को उनके मंडप डिजाइन और मूर्ति की कलाकृतियों के लिए सम्मानित किया गया। इस क्रम में कोलकाता की हर दिशाओं से अलग-अलग पूजा समितियों को नामित किया गया जिसमें से 22 पूजा समितियों को उनके बेहतरीन कलाकृतियों मंडप डिजाइन और मूर्तिकला के लिए सम्मानित कर उनका प्रोत्साहन बढ़ाया गया।
निर्णायक मंडल में मौजूद रहे सिग्नेचर विजन के प्रमुख एवं अभिनेता नील सिवाल निर्देशक सुशांत दास श्री कैसेट के मुख्य आदित्य बडराईका एवं नीरज बडराइका जिन्होंने विभिन्न विभिन्न पूजा मंडपो में भ्रमण कर उनकी समितियों को सम्मानित किया कोलकाता के भवानीपुर इलाके स्थित राय स्ट्रीट क्लब के भव्य पंडाल में पहुंचकर टीम ने समिति के प्रेसिडेंट अभिजीत बैनर्जी सचिव गौतम चक्रवर्ती सहित उपस्थित कार्यकारिणी महिला सदस्यों को ट्रॉफी और सर्टिफिकेट प्रदान कर उनका सम्मान किया।

भवानीपुर इलाके की ही नॉर्दन पार्क के 22 पल्ली पूजा समिति को भी टीम ने उनके मंडप पर पहुंच कर सम्मानित किया समिति के प्रेसिडेंट मीराज जी साहा और सचिव ओम प्रकाश पांडे सहित समिति के अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे जिन्होंने मौके पर ट्रॉफी और सर्टिफिकेट ग्रहण कर आभार प्रकट किया

durga puja
durga puja
durga puja
durga puja