Minors killed a friend and hid the body in the mosque

दिल्ली के खजूरी खास इलाके मे 2 नाबालिगों ने क्राइम शो देख 10 साल के बच्चे की हत्या कर दी

ख़बर दिल्ली के खजूरी खास इलाके की है. यहां सी-ब्लॉक स्थित श्रीराम कॉलोनी की एक मस्जिद में एक बच्चे का शव मिला. बच्चे का नाम फरहान है. उसकी उम्र 10 साल थी.

मस्जिद के टॉप फ्लोर पर बच्चे के शव को ईंटों से दबाकर रखा गया था. पुलिस का कहना है कि दो नाबालिग दोस्तों ने हत्या कर शव को मस्जिद की छत पर छिपा दिया. दोनों हत्या के बाद अपने दोस्त के परिवार से फिरौती वसूलना चाहते थे.

ये है पूरा बवाल

दरअसल 10 साल का फरहान मस्जिद में रोज कुरान की तालीम लेने आता था. गुरुवार, 7 जनवरी की शाम वो मस्जिद में अंदर गया, पर वापस नहीं लौटा कभी. इसके बाद घरवालों ने फरहान की तलाश शुरू की. पुलिस को खबर दी.

उसके बाद पुलिस एक्शन में आई पुलिस ने सबसे पहले मस्जिद के आसपास लगे CCTV को खंगालना शुरू किया. पुलिस ने मस्जिद के मुतवल्ली को हिरासत में लेकर पूछताछ की. लेकिन कुछ भी हासिल नहीं हुआ.

इसके बाद पुलिस ने कुरान की तालीम हासिल करने के लिए इस मस्जिद में आने वाले फैजान के साथियों से पूछताछ शुरू की.

cctv से खुला पूरा मामला

जब दिल्ली पुलिस ने मस्जिद के पास लगे CCTV की फुटेज खंगाली. फुटेज में फरहान गुरुवार शाम मस्जिद में जाते नजर आया. वहीं उसके साथी मस्जिद से बाहर निकलते दिखे.

पुलिस ने जब उन दोनों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि फरहान उनके साथ मोमोज खोन के लिए गया था, वहीं से कहीं चला गया, पर फुटेज में दिख रहा था कि फरहान मस्जिद से बाहर आया ही नहीं.

यही से पुलिस को शक हुआ. पुलिस ने दोनों नाबालिगों को हिरासत में ले लिया. जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने हत्या की बात कबूल कर ली.

फरहान के साथ मस्जिद में पढ़ने इन दो दोस्तों ने फ़रहान की हत्या की. इसके बाद शव को मस्जिद की छत पर ठिकाने लगा दिया. कत्ल के बाद दोस्त के परिवार से फिरौती मांगने का प्लान बनाया था.

दोनों नाबालिगों की उम्र 12 और 17 साल है. पूछताछ में दोनों ने बताया कि उन्होंने क्राइम सीरियल देखकर फरहान की हत्या की योजना बनाई थी.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *