नवरस पर आधारित Netflix सीरीज ‘नवरसा’ 6 अगस्त को होगी रिलीज

‘नवरसा’ Netflix पर आने वाली तमिल भाषा की वेबसीरीज है. ये सीरीज मणिरत्नम ने जयेंद्र पंचपकेसन के साथ मिलकर बनाई है. ये सीरीज नवरस की भारतीय अवधारणा पर आधारित है. इसमें कुल नौ एपिसोड हैं.

ये नौ एपिसोड एक अलग भावना और रस पर बनाए गए हैं, जैसे क्रोध, करुणा, साहस, घृणा, भय, हंसी, प्रेम, शांति और आश्चर्य. इन एपिसोड्स को गौतम वासुदेव मेनन, बिजॉय नांबियार, कार्तिक सुब्बुराज, हलिथा शमीम, पोनराम, कार्तिक नरेन, रथिदान आर प्रसाद, अरविंद स्वामी और दिवंगत निर्देशक के.वी. आनंद द्वारा निर्देशित किए गए हैं.

‘नवरसा’ के बारे में मणिरत्नम और जयेंद्र पंचपकेसन कहते हैं, धन जुटाने के लिए ‘हम एक लंबा सफर तय कर रहे हैं, महामारी के कारण सभी का बहुत नुकसान हुआ है. हमने महसूस किया कि हमारा उद्योग सबसे बुरी तरह प्रभावित हुआ है.

जिससे हमें कुछ करने की इच्छा हुई, हमारे अपने लोगों के लिए. नवरसा का जन्म तमिल फिल्म उद्योग की मदद और समर्थन करने की इसी तीव्र इच्छा से हुआ था. हम इस विचार के साथ उद्योग में निर्देशकों, अभिनेताओं और तकनीशियनों तक पहुंचे.

विभिन्न टीमों द्वारा कठिन परिस्थितियों, अत्यधिक सुरक्षा उपायों को लागू करते हुए, नौ एपिसोड को पूरा किया है और आज नवरसा दुनिया को दिखाने के लिए तैयार है. ये एक एंथोलॉजी है, जिसे हम प्रकट करने और गर्व के साथ साझा करने के लिए उत्साहित हैं. इस भावनात्मक यात्रा में हमारे साथ भागीदारी करने के लिए नेटफ्लिक्स के हम आभारी हैं’

Share Now
more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *