imdb top indian films of 2021

IMDb हर साल बेस्ट मूवीज़ की लिस्ट निकालती है. इसके लिए किसी भी मूवी को कम से कम 6.5 रेटिंग की होनी ज़रूरी होती है. इस लिस्ट को सबसे अधिक पेज व्यूज़ पाने वाली को शामिल किया जाता है. चलिए देखते हैं कि 2021 में कौन-सी फ़िल्मों ने बाजी मारी है.

Jai Bhim

Jai Bhim
Jai Bhim

टी. जे. ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में साउथ इंडियन स्टार सूर्या ने लीड रोल प्ले किया है. इसमें ग़रीबों और आदिवासियों के हित के लिए लड़ने वाले एक वक़ील की कहानी है. ये कहानी सच्ची घटनाओ पर आधारित है.

Master

master
master

साउथ इंडियन सुपरस्टार विजय की इस फ़िल्म को लोकेश कंगना राज ने डायरेक्ट किया है. इसमें फ़ेमस एक्टर विजय सेतुपति ने विलेन का किरदार निभाया है. ओर ये बड़ी हिट हुई थी

Sardar Udham

Sardar Udham
Sardar Udham

जलियांवाला बाग़ नरसंहार का बदला लेने वाले क्रांतिकारी सरदार उधम की बायोपिक थी ये. इसमें विक्की कौशल ने इनका रोल प्ले किया था. इसके निर्देशक शूजित सरकार हैं. ये मूवी अप प्राइम विडिओ पर देख सकत है

karnan

karnan
karnan

साउथ सुपरस्टार धनुष की फ़िल्म कर्णन को भी इस लिस्ट में जगह दी गई है. इसमें एक आदिवासी परिवार की मार्मिक कहानी थी. इसके डायरेक्टर मारी सेल्वराज हैं.

Shiddat

Shiddat
Shiddat

विक्की कौशल के भाई सन्नी कौशल की इस फ़िल्म को कुणाल देशमुख ने डायरेक्ट किया है.

Haseen Dillruba

Haseen Dillruba
Haseen Dillruba

तापसी पन्नू और विक्रांत मेसी की फ़िल्म हसीन दिलरुबा में एक रोमांटिक मिस्ट्री फ़िल्म है. इसमें हर्षवर्धन राणे और आदर्श श्रीवास्तव भी अहम रोल निभाते दिखे थे.

Drishyam 2

Drishyam 2
Drishyam 2

ये मलयालम फ़िल्म दृश्यम का दूसरा पार्ट है जिसमें दक्षिण भारतीय एक्टर मोहनलाल ने लीड रोल प्ले किया है.

Shershah

Shershah
Shershah

सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर ये फ़िल्म कारगिल युद्ध में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है. इसमें कियारा आडवाणी ने भी अहम रोल निभाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.