फिल्म सूर्यवंशी की एक फोटो में IPS ने निकाली बड़ी गलती, कहा- ऐसे नहीं होता जनाब, इस पर अक्षय का आया ये जवाब

फिल्म Sooryavanshi इस साल के अंत में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. Akshay Kumar ने फिल्म की रिलीज की तारीख को लेकर एक फोटो के शेयर किया, जिसमें फिल्म के निर्देशक को उनके सिनेमाई ब्रह्मांड के तीनों पुलिस वालों के साथ दिखाया गया है

‘सूर्यवंशी’ अक्षय, ‘सिंघम’ अजय देवगन और ‘सिम्बा’ रणवीर सिंह, सोशल मीडिया पर इस फोटो ने सभी का ध्यान खींचा. वहीं, अब इस फोटो पर IPS अधिकारी आरके विज ने एक बड़ी गलती निकाली है, जिसके बाद अक्षय कुमार ने भी IPS की बात का जवाब दिया.

तस्वीर में तीनों कलाकार पुलिस की वर्दी पहने हुए थे, जिसमें रणवीर सिंह एक डेस्क पर बैठे थे और अजय देवगन, अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के साथ उनके बगल में खड़े हैं. वरिष्ठ IPS अधिकारी आरके विज ने जब से तस्वीर देखी , तो उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, कि यह कानून प्रवर्तन एजेंसी की मर्यादा के अनुरूप नहीं है.

हरियाणा के एसएसपी डीजीपी ने ट्वीट किया, “इंस्पेक्टर साहेब बैठे हैं (तन कर) और एस पी साहब खड़े, ऐसे नही होता है जनाब.”

इसके बाद अक्षय कुमार ने स्पष्ट किया कि यह केवल पर्दे के पीछे की एक फोटो थी और वे फिल्म की शूटिंग के दौरान नियमों और प्रोटोकॉल का पालन करने के बारे में पूरा ध्यान रखते हैं. “हमारे महान पुलिस बलों के लिए हमेशा के लिए सादर. आशा है कि जब आप इसे देखेंगे तो आपको फिल्म पसंद आएगी. ”

अक्षय के ट्वीट के बाद IPS अधिकारी ने फिर से ट्वीट किया और कहा, कि उन्होंने इसका उल्लेख “हल्के अंदाज़ में” किया था, लेकिन उनकी प्रतिक्रिया की सराहना की. पुलिस अधिकारी ने कहा, “निश्चित रूप से फिल्म देखेंगे.”

Share Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *