परिजन लगा रहे है पुलिस पर केस दबाने का आरोप

यूपी मे बवाल थमने का नाम नहीं ले कर है ताज़ा घटना बाराबंकी जिले की है जहा एक दलित नाबालिग लड़की की रेप के बाद हत्या किए जाने की घटना सामने आई है. पोस्टमोर्टम रिपोर्ट से रेप की पुष्टि हुई है. जिसके बाद दर्ज मुकदमे में आईपीसी की धारा 376 को बढ़ाया गया है.

barabanki dalit girl raped and murdered up police probe on 162031

दरअसल पोस्टमोर्टम रिपोर्ट मे भी रेप की पुष्टि हो चुकी है. जिसके बाद दर्ज मुकदमे में आईपीसी की धारा 376 को बढ़ाया गया है. इस मामले में पुलिस ने कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए उठाया है. बताया जा रहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से पहले पुलिस ने जबरदस्ती युवती का अंतिम संस्कार करवा दिया था.

barabanki dalit girl raped and murdered up police probe on 162031

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार देर शाम खेत में धान काटने गई एक दलित किशोरी को बदमाशों ने हाथ बांध कर उसके साथ दरिंदगी की और फिर नृशंस हत्या कर दी.

परिजनों आरोप लगा रहे है कि पुलिस शुरुआत में मामले को दबाने में लगी रही. लेकिन गुरुवार देर शाम आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप के बाद गला दबा कर हत्या करने की पुष्टि हुई.

barabanki dalit girl raped and murdered up police probe on 162031

इस मामले में एक बात और सामने आई है कि माता-पिता जहां पीड़िता को नाबालिग बता रहे हैं तो वहीं पुलिस युवती को बालिग बता रही है. पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से पहले पुलिस ने जबरदस्ती युवती का अंतिम संस्कार करवा दिया था.

देर रात बाराबंकी जिलाधिकारी डॉ आदर्श सिंह ने बालिका से हुई इस वारदात की जानकारी दी. उन्होंने प्रेस नोट जारी कर 261/20, 302 आईपीसी के दर्ज मुकदमे में 376 बढ़ाने की पुष्टि की और घटना में निष्पक्ष जांच कराने के निर्देश दिए हैं. यूपी मे जंगल राज अपने चरम सीमा पर है.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *