आर्यन ख़ान से लेकर संजय दत्त तक, ड्रग्स के चक्कर में बदनाम हो चुके हैं ये बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे

मुंबई-गोवा क्रूज में चल रही हाईप्रोफाइल ‘ड्रग्स पार्टी’ मामले में NCB ने लंबी पूछताछ के बाद अभिनेता शाहरुख ख़ान के बेटे आर्यन खान को गिरफ़्तार कर लिया है. इस दौरान आर्यन ने स्वीकार किया है कि वो क़रीब 4 साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं.

aryan khan
aryan khan

आर्यन को ‘NDPS एक्ट’ की धारा 27 के तहत गिरफ़्तार किया गया है. आर्यन के साथ मुनमुन धामेचा और अरबाज सेठ मर्चेंट को भी गिरफ़्तार किया गया है. गिरफ़्तारी के बाद आर्यन समेत तीनों आरोपियों को मुंबई के जेजे अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका मेडिकल परीक्षण कराया गया.

aryan khan
aryan khan

संजय दत्त

संजय दत्त
संजय दत्त

संजय दत्त ने ख़ुद एक चैट शो के दौरान कबूल किया कि उन्होंने कॉलेज टाइम में ही ड्रग्स लेनी शुरू कर दी थी. इस मामले में मुम्बई पुलिस उनसे कई बार पूछताझ भी कर चुकी है.

सारा अली ख़ान

सारा अली ख़ान
सारा अली ख़ान

साल 2020 में NCB के अधिकारियों ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी ड्रग जांच के सिलसिले में बॉलीवुड स्टार सैफ़ अली ख़ान-अमृता सिंह की बेटी अभिनेत्री सारा अली ख़ान से भी पूछताछ की थी.

 करण जौहर

 करण जौहर
करण जौहर

साल 2019 में कारण जौहर की एक पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इस पार्टी में कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल थे. बताया गया कि इस पार्टी में ड्रग्स इस्तेमाल हुई थी. इसी मुद्दे को एनसीबी ने करण से पूछताझ की थी. कारण मशहूर निर्माता यश जौहर के बेटे हैं.

फ़रदीन ख़ान

फ़रदीन ख़ान
फ़रदीन ख़ान

बॉलीवुड एक्टर फ़रदीन ख़ान को 5 मई 2001 को मुंबई पुलिस ने ड्रग्स रखने के मामले में गिरफ़्तार किया था. इस दौरान पुलिस ने फ़रदीन को 9 ग्राम कोकीन के साथ पकड़ा था. फ़रदीन ख़ान फिरोज़ खान के बेटे है.

प्रतीक बब्बर

प्रतीक बब्बर
प्रतीक बब्बर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और राजनेता राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर ने ख़ुद कबूल किया था कि उन्होंने 13 साल की उम्र में ड्रग्स लेना शुरू कर दिया था. इस दौरान पुलिस ने प्रतीक को ड्रग्स सप्लाई करने वालों को गिरफ़्तार किया था.

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर
श्रद्धा कपूर

ये भी साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग मामले में NCB की पूछताछ झेल चुकी है. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी है श्रद्धा कपूर

Share Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *