दोस्त की हत्या कर खाली प्लॉट में फेंका शव औऱ घर आकार सो गया,

महाराष्ट्र के नागपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. दरअसल  मामूली कहासुनी के बाद एक युवक ने उसके साथ ही रह रहे दोस्त की हत्या कर दी और शव को  पड़ोस के एक खाली प्लॉट में फेंक आय़ा. सबूत मिटाने के लिए आऱोपी युवक ने घर को पूरी तरह धो डाला ताकि किसी को उस पर कोई संदेह न हो, लेकिन पुलिस के चंगुल से वो बच न सका.

पुलिस के मुताबिक, दाभा इलाके में शनिवार रात को आरोपी 26 साल के देवांश वाघोडे औऱ उसके 35 साल के साथी राजू नंदेश्वर के बीच किसी को लेकर बहस हो गई थी. दोनों किराये के घर में साथ ही रहते थे. दोनों ही एक गैराज में कार मैकेनिक का काम करते थे. दोनों के बीच किसी बात को ले कर झगड़ा हुआ और बीच झगड़े के दौरान देवांश ने राजू के सिर पर लोहे की किसी धारदार चीज से वार कर दिया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

खुद को बचाने के लिए देवांश ने अपने दोस्त का शव पड़ोस मे खाली प्लॉट मे फेक दिया फिर कमरे की सफाई करने के बाद चुपचाप सो गया. पर जांच के दोरान देवांश की गतिविधियां पुलिस को संदेहास्पद लगीं औऱ जब सख्ती से उससे पूछताछ की गई तो उसने सारा राज उगल दिया. युवक पर हत्या और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

Share Now
more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *