Husband went out with friends angry wife strangled 4 month old girl then committed suicide

दरअसल महिला ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह अपने पति के उसे घुमाने ना ले जाने को लेकर बेहद नाराज हो गई थी.

महाराष्ट्र के पालघर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक मां ने अपनी साढे़ चार महीने की बेटी की गला घोंट कर हत्या कर दी और फिर खुद भी फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. मामला जानेंगे तो अप भी हैरान रह जाएंगे दरअसल महिला ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह अपने पति के उसे घुमाने ना ले जाने को लेकर बेहद नाराज हो गई थी. यह घटना पालघर के दहानू के सिसने की है.

सिसने की रहने वाली मृतका का नाम मनीषा जयेश राजद बताया जा रहा है. मनीषा के पति जयेश राजद हमेशा से बाहर रहते हैं क्योंकि वह मछली पकड़ने वाली नावों पर नाविक का काम करते हैं. ऐसे में मानसून शुरू होते है नावें किनारे पर आ गईं और इस वजह से जयेश भी अपने घर वापस आ गया लेकिन शनिवार शाम को जयेश अपने दोस्तों के साथ घूमने चला गया. ओर ये उसके लिए सबसे बड़ी गलती साबित हो गई.

जब इस बात का मनीषा को पता लगा वॉह बहुत ज्यादा नाराज हो गईं कि उसने बेहद खौफनाक कदम उठाते हुए पहले तो अपनी साढे़ चार महीने की बेटी अनुश्री की गला घोंट कर हत्या कर दी और फिर उसने अपने आवास में नायलॉन की रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस पर कासा पुलिस स्टेशन में मृतका मनीषा पर अपनी ही बेटी की हत्या करने का मामला दर्ज हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *