मुंबई कोर्ट ने कहा दोस्त के जूते में ड्रग्स था.. ये बात जानते थे आर्यन खान

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को  मुंबई की एक विशेष अदालत ने कल जमानत देने से इनकार कर दिया था. अदालत ने कहा कि आर्यन खान के दोस्त अरबाज मर्चेंट के जूते में छह ग्राम चरस छिपा हुआ पाया गया था और ऐसा लगता है कि आर्यन को इसके बारे में पता था.

कोर्ट ने और भी बहुत कुछ कहा

व्हाट्सएप चैट से प्रथम दृष्टया पता चलता है कि आरोपी आर्यन खान नियमित रूप से मादक पदार्थों के लिए अवैध नशीली दवाओं की गतिविधियों में लिप्त रहा है. इसलिए, यह नहीं कहा जा सकता है कि जमानत मिलने पर आर्यन खान के इसी तरह के अपराध करने की संभावना नहीं है.

आरोपी 1 और 2 (अरबाज मर्चेंट) लंबे समय से दोस्त हैं. उन्होंने एक साथ यात्रा की और उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रूज टर्मिनल पर एक साथ पकड़ा गया. इसके अलावा, अपने स्वैच्छिक बयानों में, दोनों ने खुलासा किया कि उनके पास उक्त पदार्थ उनके इस्तेमाल के लिए था.

इस प्रकार, इन सभी बातों से पता चलता है कि आर्यन खान को अरबाज मर्चेंट द्वारा अपने जूते में छुपाए गए प्रतिबंधित पदार्थ के बारे में पता था.

रिकॉर्ड में रखी गई सामग्री से आरोपी नंबर 1 (आर्यन खान) की आपूर्तिकर्ताओं और पेडलर्स के साथ सांठगांठ का पता चलता है.

चूंकि आर्यन खान को मर्चेंट के जूते में चरस के बारे में पता था, इसलिए यह कहा जा सकता है कि यह दोनों आरोपियों के ही पास था.

Share Now
more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *