delhi cm kejriwal on oxygen shortage case

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र से ऑक्सीजन की मांग पर आई हालिया रिपोर्ट पर चुटकी ली है. उन्होंने कहा है कि अगर ऑक्सीजन पर झगड़ा खतम हो गया हो तो थोड़ा काम कर लें? दरअसल केजरीवाल ने ट्वीट किया है, “ऑक्सीजन पर आपका झगड़ा खतम हो गया हो तो थोड़ा काम कर लें?

आइए मिलकर ऐसी व्यवस्था बनाते हैं कि तीसरी वेव में किसी को ऑक्सिजन की कमी ना हो। दूसरी लहर में लोगों को ऑक्सिजन की भीषण कमी हुई।अब तीसरी लहर में ऐसा ना हो। आपस में लड़ेंगे तो करोना जीत जाएगा। मिलकर लड़ेंगे तो देश जीतेगा..”

दरअसल इस पर राजनीति तब शुरु हुई जब बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने शुक्रवार को कहा कि दिल्ली सरकार ने खुद की नाकामी छुपाने के लिए पूरे देश मे झूठ फैलाने का काम किया. ये आपराधिक लापरवाही है. दिल्ली में ऑक्सीजन अधिक मात्रा में थी, लेकिन उन्हें ये पता भी नहीं था कि इसको कैसे मैनेज करना है.

इसका जवाब देते हुए केजरीवाल ने कहा “मेरा गुनाह- मैं अपने 2 करोड़ लोगों की सांसों के लिए लड़ा. जब आप चुनावी रैली कर रहे थे, मैं रात भर जग कर ऑक्सीजन का इंतज़ाम कर रहा था. लोगों को ऑक्सीजन दिलाने के लिए मैं लड़ा, गिड़गिड़ाया. लोगों ने ऑक्सीजन की कमी से अपनों को खोया है. उन्हें झूठा मत कहिए, उन्हें बहुत बुरा लग रहा है.” 

Leave a Reply

Your email address will not be published.