hina khan cancer fake famous influencer said
hina khan
hina khan

TV एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपने जीवन के मुश्किल समय से गुजर रही हैं. हाल में उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया कि उन्हें थर्ड स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर हुआ है. हिना की बीमारी का पता लगने के बाद बॉलीवुड, टीवी इंडस्ट्री और फैंस सभी को झटका लगा है.

भगवान से उनके लिए प्रार्थना

सभी हिना को बीमारी से लड़ने की हिम्मत दे रहे हैं और भगवान से उनके लिए प्रार्थना भी कर रहे हैं. हाल में एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु ने पोस्ट शेयर कर उन्हें फाइटर बताया था.

लेकिन हिना को लेकर एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने कुछ ऐसा कह दिया है कि लोग एकदम से भड़क गए हैं. ओर लोग विश्वास नहीं कर पा रहे है.

हिना को बताया झूठा

सोशल मीडिया पर पुनीत सुपरस्टार के नाम से मशहूर कॉमेडियन ने हिना को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है. पुनीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर कर कहा कि हिना झूठ बोल रही हैं.

उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि ‘अपने अकाउंट से अपनी बीमारी का पोस्ट कौन करता है? अपनी बीमारी की रिपोर्ट को पोस्ट कौन करता है?

भाई इन लोगों ने क्या कर रखा, इन्फ्लुएंसर्स ने आजकल अपनी बीमारी का बहाना कर रखा है और सोशल मीडिया पर डाल देते हैं, जिससे उनके लाइक, फॉलोअर्स और व्यूज बढ़ जाएं.’ इस बयान पर आपकी क्या राय है हमे जरूर बताए.

https://www.instagram.com/reel/C84ytEiyW9R/?utm_source=ig_web_copy_link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *