daru ke nashe mein bhains dhutt

गुजरात में लोग भले ही ‘शराब’ को तरसते हो, लेकिन जानवर मस्त पीकर पड़े हैं. न यक़ीन आए तो गांधीनगर का ये मामला जान लीजिए, जहां एक तबेले में भैंसों ने छक कर शराब पीकर जमकर बवाल काटा है. बवाल इतना बढ़ गया कि मौके पर पुलिस तक को पहुंचना पड़ गया.

क्या है पूरा बवाल
दरअसल हुआ यू के गांधीनगर में एक तबेला चलाने वाला शख़्स दूध की आड़ में अवैध शराब का कारोबार कर रहा था. शराब की बोतलें छिपाने के लिए उसने पानी के कुंड को चुना. और उसी कुंड में भैंसे भी पानी पीती थीं.
buffalo
buffalo

अब दरअसल कांड ये हुआ कि पानी में शराब की बोलतें टूट गईं और भैंसों ने उसी कुंड से पानी पी लिया. बस उसके बाद भैंसें बेकाबू हो गई और उन्होंने इधर-उधर कूदना शुरू कर दिया और किसी के काबू मे नहीं आई.

डॉक्टर के आने के बाद हुआ खुलासा
भैंसों की ऐसी हालत देख मालिक परेशान हो गया और परेशानी मे उसके पसीने छूट गए. आनन-फ़ानन में डॉक्टर को बुलाया गया. डॉक्टर जब पहुंचा तो उसे पानी का रंग अजीब लगा. उसकी महक भी बदली थी. तबेले वाले ने कहानी बनाने की कोशिश की, लेकिन डॉक्टर को शक हो गया. बस तुरंत ही उसने पुलिस को सूचना दी.
police
police

NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक, मौके पर पहुंची पुलिस ने शराब की 100 बोतलें बरामद कीं, जिनकी क़ीमत क़रीब 32 हज़ार रुपये है. साथ ही, तीन किसानों को भी पुलिस ने गिरफ़्तार किया है. फ़िलहाल मामले की जांच जारी है. गुजरात मे शराब पूर्ण रूप से बैन है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *